पर्यटक के कार के ऊपर पहाड़ी से गिरा पत्थर….1 की मौत 3 घायल…कैंची धाम दर्शन कर गलत गूगल मैप से गलत पकड़ा था वापसी का रास्ता..

898

नैनीताल – नैनीताल कैंची धाम के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ है। पाडली में कार के ऊपर पहाड़ी से बोल्डर गिरा है जिसमें 1 पर्यटक की मौत हो गयी है जबकि 3 घायल हो गए हैं। सभी घायलों को खैरना अस्पताल में भर्ती किया है जिनकी हालात खतरे से बाहर है। बताया जा की ये पर्यटक मुरादाबाद से कैंची धाम दर्शन के लिए पहुंचे थे जिसके बाद यहां से लौट रहे थे। बड़ी बात ये है कि गूगल ने इन पर्यटकों को गलत रास्ता दिखाया था जिस वजह से ये भवाली के बजाय गरमपानी की तरफ चले गए और पाडली में हादसे का शिकार हो गए। हादसे की सूचना के बाद पुलिस रैस्क्यू कर इन सभी को अस्पताल लेकर आई जहां एक को डॉक्टर की टीम ने मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की है।

पुलिस के मुताबिक
आज दिनांक आज दिन 12:30 बजे कैंची धाम से करीब 2 किलोमीटर आगे पाडली के पास खैरना की ओर कार कार संख्या यूपी21 7632 मैं पहाड़ी से बड़ा बोल्डर गिरने से चालक जतिन दिवाकर तथा कार में सवार 3 अन्य व्यक्ति प्रवीण चौधरी, अभय, अक्षय निवासी मुरादाबाद घायल हो गए स्विफ्ट कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है घायलों को कार से निकालकर भवाली पुलिस द्वारा 112 वाहन से सीएससी खेरना लाया गया जहां चालक को मृत घोषित किया गया है अन्य तीन घायल को मामूली चोट आई है जिनका प्राथमिक उपचारकिया गया है।