प्रधानमंत्री के ज़ुनूनी प्रसंशक डॉ. गोल्डी ने अलग ढंग से दी उन्हें जन्मदिवस की बधाई..शुभकामनाओं के साथ100 चाँदी के सिक्के किये पार्सल…

0
414

आज है लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस..72 के हुए मोदी के 100 चांदी के सिक्के ढलवा कर पार्सल किये, एक जुनूनी प्रसंशक डॉ. गोल्डी ने…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपे चाँदी के सिक्कों को उनके जन्मदिन पर हल्द्वानी/नैनीताल के व्यापारी नेता डॉ प्रमोद अग्रवाल गोल्डी ने स्पीड पोस्ट करके अपनी शुभकामनाएं प्रधानमंत्री को भेजी हैं।गोल्डी ने उक्त सिक्के दोषी ज्वेलर्स रतलाम से बनवाये हैं।जिसमें प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर वाले व 99.99 शुद्धता वाले चांदी के 100 सिक्के बनवाए हैं। गोल्डी द्वारा मोदी जी के सम्मान में कविता ,पेंटिंग ,एल्बम, एवं चांदी के सिक्कों का सेट प्रधानमंत्री निवास पर पार्सल किया गया है ।

बेस्ट एंड नेक्स्ट पीएम ऑफ इंडिया 2024 भी करवाया है मुद्रित…

आपको बता दें कि हल्द्वानी नैनीताल निवासी डॉ प्रमोद अग्रवाल गोल्डी मोदी के जुनूनी प्रशंसकों में शामिल है। डॉ प्रमोद अग्रवाल गोल्डी ने बताया कि शुद्ध चांदी के 10 ग्राम वाले सिक्कों में एक तरफ मोदी जी की फोटो है व दूसरी तरफ स्वयं डिजाइन किये गए सिक्के पर उल्लेख किया गया है।तथा बेस्ट एंड नेक्स्ट पीएम ऑफ इंडिया 2024 भी मुद्रित करवाया है। मोदी जी के जुनूनी प्रशंसकों में शामिल डॉक्टर गोल्डी को प्रधानमंत्री मोदी जी को लिखे गए हर चिट्ठी पत्री पर प्रधानमंत्री कार्यालय से अनेक बार लिखित पत्र का उत्तर भी प्राप्त हो चुका है।

“गोल्डी”स्वयं भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी से मिलकर उनको 72 चांदी के सिक्कों की एल्बम करना चाहते हैं भेंट…

यहाँ यह बताना भी आवश्यक है कि डॉक्टर गोल्डी ऑटोग्राफ और फोटोग्राफ के क्षेत्र में भी अनेक रिकॉर्ड बना चुके हैं। इससे पूर्व लिम्का बुक, इंडिया बुक, यूके बुक, यूपी बुक, इंडिया स्टार वर्ल्ड रिकॉर्ड में 15 रिकॉर्ड डॉ.गोल्डी के नाम पूर्व में ही दर्ज हैं। डॉ प्रमोद अग्रवाल गोल्डी की तमन्ना हैं कि वो स्वयं भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी से भेंटकर उनको 72 चांदी के सिक्कों की एल्बम उन्हें सम्मान स्वरूप उपहार में दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here