बड़ी खबर : कुमाऊं के सबसे बड़े कॉलेज हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में चली गोलियां और तलवार, एक छात्र जख्मी ..पुलिस मौके पर जांच के जुटी..

2299

रिपोर्ट – (चन्दन सिंह बिष्ट)
हल्द्वानी-एमबीपीजी महाविद्यालय में मंगलवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे के उपद्रवी युवकों ने तलवार और तमंचा लहराते हुए आ धमके। उन्होंने आते ही फायरिंग शुरू कर दी और एक युवक को दबोच लिया। उस पर तलवार से वार कर दिया, जिससे उसके चेहरे पर काफी चोट आ गई। गोलियों की आवाज से वहां हड़कंप मच गया। मौजूद छात्र व स्टाफ में भगदड़ मच गई। घायल छात्र को लहुलुहान कर गैंग के सदस्य वहां से भाग निकले।

घायल छात्र को ठंडी सड़क स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महाविद्यालय में मचे इस बवाल से पहले वहां कुछ छात्र क्रिकेट खेल रहे थे। अचानक शाम को शोर करते हुए महाविद्यालय के मुख्य गेट से काफी संख्या में युवक घुस आए। उनकी संख्या 30 से 40 बताई जा रही है। उसमें कुछ लोगों को वहां मौजूद युवकों ने पहचान लिया था, जो कि आसपास के रहने वाले बताए जाते हैं।
इसके साथ ही इन लोगों को उपद्रवी युवकों का गैंग का बताया जा रहा है। उनके हाथ में तलवार और तमंचे भी बताए जा रहे हैं। कॉलेज में प्रवेश करते हुए उन्होंने एक छात्र पर इशारा करते हुए उसे जान से मारने की आवाज भी लगाई। तभी गैंग के ही सदस्य द्वारा फायरिंग कर दी गई। गोली किसी व्यक्ति को तो नहीं लगी, लेकिन वहां दहशत बन गई। करीब तीन से चार बार गोली चलाए जाने की बात कही जा रही है। उन लोगों के पास जो तलवार थी, उन्होंने उसे लहराना शुरू कर दिया।