तिरंगा अपमान….तिरंगे से ढककर बेच रहा था दुकानदार मछली मीट…. कोतवाली में दर्ज हुआ मुकदमा 3 साल की हो सकती है सजा….जहाँ तहां हो रहा है अब भी अपमान

318

उत्तराखंड – लोगों में राष्ट्र भावना जगाने के लिए केंद्र सरकार में हर भर तिरंगा अभियान शुरू किया लेकिन अब तिरंगे के अपमान की भी तस्वीरें सामने आ रही हैं। देहरादून में कूड़े में तिरंगा के बाद रुड़की में मछली दुकानदार तिरंगे के नीचे मछलियां रखते पाया गया। सोशल मीडिया में एक वीडियो में देखा जा रहा है कि सिविल लाइन रुड़की में मच्छी मोहल्ले में मछली मीट दुकानदार मछली काटी हैं जिनको भारत के झंडे से ढका हुआ है। वीडियो बनाने वाले ने पूछा तो व्यक्ति ने इससे अनजान होने की बात कर दी। हालांकि रुड़की पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

नैनीताल में भी हो रहा है तिरंगे का अपमान.

हर घर तिरंगा अभियान में नैनीताल में भी भारतीय ध्वज का अपमान हो रहा है। नैनीताल में भी 60 प्रतिशत से ज्यादा लोग राष्ट्र ध्वज का अपमान कर रहे हैं ,,कई लोगों ने दुकान के बाहर तिरछा तिरंगा लगाया है तो कई लोगों ने धर्म के झंडे से नीचे या फिर समान ऊँचाई पर राष्ट्रध्वज लगाया है। इसके साथ ही निजी वाहनों पर भी झंडा लगाकर लोग घूम रहे हैं। इसके साथ ही कई जगहों पर खुले आसमान की जगह उप्पर से ढके हुए स्थान पर झंडा लगाया गया है। लेकिन गौर करने वाली बात ये है की किसी भी राष्ट्र भक्त को ये अभी तक नहीं दिखा है।