पार्टी प्रवक्ताओं से दिखे नाराज़..कहा कि जब मैं ये सारी मेहनत कर रहा था तब ये ऐशो-आराम कर रहे थे…

170

नेशनल हेराल्ड केस को मैंने उजागर किया: सुब्रह्मण्यम स्वामी, केस ऐसा कि सोनिया-राहुल अब जेल जाएंगे..कुछ भाजपा नेताओं पर अब तक इन्हें बचाने का लगाया आरोप…

देश की राजनीति में इन दिनों उफ़ान आ गया है।पिछले दिनों ई.डी द्वारा सोनिया गांधी और राहुल से घंटों पूछताछ हुई और नेशनल हेराल्ड के दफ्तर में छापे भी पड़े । मामला था वही नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग केस का। इस मामले को सबसे पहले भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने उठाया था कि किस प्रकार कांग्रेस पार्टी ने आर्थिक नियमों को ताक पर रखकर नेशनल हेराल्ड की खरीद फ़रोख़्त की थी।

नेशनल हेराल्ड हाउस बिल्डिंग के चौथे माले पर भ्रष्टाचार के सबूत भरे पड़े हैं…

एक सवाल के जवाब में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दावा है कि अब नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल जेल अवश्य जाएंगे। सुब्रह्मण्यम स्वामी कुछ भाजपा नेताओं पर भी तल्ख दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि पार्टी के कुछ नेता सोनिया-राहुल को बचाना चाहते थे। पर नेशनल हेराल्ड हाउस बिल्डिंग के चौथे माले पर भ्रष्टाचार के सबूत भरे पड़े हैं।

सुब्रह्मण्यम स्वामी पार्टी प्रवक्ताओं से भी नाराज़…

स्वामी की नाराजगी पार्टी प्रवक्ताओं से भी है। बोले- ‘प्रवक्ता कहते हैं कि भाजपा ने ये सब किया है। जब मैं ये सारी मेहनत कर रहा था तब ये ऐशो-आराम कर रहे थे।अब वे कहते हैं कि हमने किया।

संबित पात्रा ने कहा कि हम काँग्रेस नेताओं को भागने नही देंगे…

भाजपा के जांच से भागने के आरोप पर राहुल गांधी ने कहा है कि सुनिए बात हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, समझ गए बात, कर लें जो करना है, कुछ फर्क नहीं पड़ेगा…

कुलमिलाकर अब ये तो वक़्त ही बताएगा कि इस मामले में किसको कितना फर्क पड़ेगा..फिलवक्त तो ई.डी की जाँच जिस गति से चल रही है।उससे काँग्रेस को बड़ा फ़र्क पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।