भाजपा कार्यालय के बाहर लड़े नेता,, अनिल डब्बू और कार्यकर्ता के बीच घमासान…आरोप भी लगे और सोशल मीडिया के वायरल हुई क्लिप..

476

हल्द्वानी में भाजपा कार्यालय के बाहर पूर्व दर्जा राज्यमंत्री से भिड़ गया भाजपा का कार्यकर्ता ।

रिपोर्ट – चन्दन सिंह बिष्ट (स्टार खबर) हल्द्वानी

अनुशासित पार्टी कहे जाने वाले भाजपा के कार्यालय में उस वक्त हंगामा हो गया जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बेहद करीबी पूर्व दर्जा राज्यमंत्री अनिल डब्बू और भाजपा कार्यकर्ता गोविंद टाकुली के बीच जबरदस्त झड़प हो गई । हालांकि पूर्व दर्जा राज्यमंत्री अनिल कपूर डब्बू का कहना है कि उनके साथ अभद्रता करने वाला व्यक्ति उनको मैसेज भेजकर भी धमका रहा था हर व्हाट्सएप में मैसेज कर पैसे की डिमांड करता था मैसेज में 10,000 25000 पैसे मांगता था। हल्द्वानी में बीजेपी के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और कार्यकर्ता के साथ हाथापाई की खबरें तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। यह हाथापाई बीजेपी कार्यालय के बाहर हुई है, बीजेपी के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और उन्हीं के मित्र एवं पार्टी के कार्यकर्ता के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी,


नौबत हाथापाई पर उतर आई,।फिलहाल मुखानी पुलिस भी बीजेपी कार्यालय में पहुंच गई है, घटना के बाद भाजपा के तमाम बड़े नेताओं का पार्टी कार्यालय में आने का सिलसिला जारी है, वही पूर्व दर्जा राज्य मंत्री अनिल कपूर ‘डब्बू’ सीएम के बेहद करीबी माने जाते है। उन्होंने कहा की गोविंद टाकुली नाम के व्यक्ति द्वारा उन्हें हमेशा मैसेज के माध्यम से धमकाया गया और आज पार्टी कार्यालय के पास हाथापाई कर दी, । पुलिस द्वारा आरोपी गोविंद टाकुली को हिरासत में ले लिया गया है। वही जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट ने कहा कि जो भी प्रकरण रहा हो इस मामले में पार्टी संज्ञान लेगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।