गेहूं चोर ने रची सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश….4 लिए हिरासत में हो सकता है बड़ा खुलासा…..इतने में हुआ था मौत का सौदा..

225

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश..हुआ पर्दाफ़ाश..चार धरे गए…

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश का पर्दाफाश किया गया है। यूपी के शूटरों द्वारा मंत्री की हत्या की साजिश रची थी और घटना को अंजाम देने में लगे थे लेकिन ये इस घटना को अंजाम देते उससे पहले इस मामले के खुलासा हो गया। उमा शंकर द्वारा पुलिस को दिए तहरीर के कहा गया है कि कोटाफार्म का हीरा सिंह पूर्व में गेहूं चोरी के मामले में जेल गया था और वह बड़े पैमाने पर अवैध खनन करता था जेल जाने के लिए वो कैबिनेट मंत्री को जिम्मेदार मान रहा है और इसी वजह से वो इनसे रंजिश रखने लगा। बताया जा रहा है कि हीरा सिंह जेल में रहने के दौरान यूपी के सतनाम सिंह से मुलाकात हुई जो मादक पदार्थ के मामले में जेल में बंद था उसे हीरा सिंह ने सौरभ बहुगुणा को मारने की सुपारी दी।

चारों से पूछताछ के बाद हो सकते हैं कुछ बड़े खुलासे…

अब कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की प्लानिंग में शामिल चारों बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। और एक आरोपी गुड्डू से हत्या की सुपारी के लिए एडवांस में दिए गए ढाई लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं।
इसके साथ ही मुख्य घटना में शामिल हीरा सिंह ने 50 लाख की दी थी सुपारी दी थी और अब हीरा के साथ ही सतनाम, गुड्डू तांत्रिक व हरभजन अरेस्ट कर लिया है। हीरा सिंह सरकारी गेहूं चोरी में जेल गया था और सतनाम अफीम तस्करी के मामले में था जेल में बंद, 1 अक्टूबर को पैरोल पर छूटा था। अब पुलिस चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है और आज मामले में और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं