बड़ी खबर…गावँ में पाकिस्तानी झंडे के साथ मिला बार एसोसिएशन के बैनर….मचा हड़कंप तो हरकत में आई सुराक्षा एजेंसियां..

578

नैनीताल – उत्तराखण्ड में पाकिस्तानी झण्ड़े और लाहौर बार एसोसिएशन का बैनर मिलने से हड़कंप मच गया है मामला उत्तरकाशी जिले के तुल्याड़ा गांव का है जहां पाकिस्तानी झंड़े के साथ लाहौर बार एसोसिएशन का बैनर और मोटी रस्सी मिली है। इस रस्सी पर 100 से ज्यादा गुब्बारे बंधे हुए हैं.गांव के पास झाडियों में ये सब मिलने से हड़कंप मचा हुआ है हांलाकि सुरक्ष एजेंसियों के साथ स्थानीय और केंद्रीय खुफिया एजेंसियां छानबीन में जुटी गई हैं ।

दरअसल सामरिक दृष्टि से उत्तरकाशी जिला संवेदनशी है जिले से 122 किलोमीटर लंबी वास्तविक नियंत्रण रेखा है। बताया जा रहा है कि मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर चिन्यालीसौड़ के तुल्याड़ा गांव में शाम को ग्रामीणों ने गांव के निकट सफेद और हरे रंग के गुब्बारों को देखा। ग्रामीण निकट पहुंचे तो उसमें पाकिस्तान का झंडा और एक बैनर जिसमें उर्दू और अंग्रेजी कुछ लिखा था।
ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद स्थानीय खुफिया विभाग, केंद्रीय एजेंसीयों में हलचल पैदा हुआ है जो अब पता लगाने में जुटी हैं कि आखिरकार ये 100 से अधिक गुब्बारे, पाकिस्तान का झंडा व बैनर कैसे उत्तरकाशी के इस गांव में पहुंचे हैं।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।