उत्तराखंड आम आदमी पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नैनीताल जिला प्रभारी एस.पी.एस रावत ने भंग की जिले की सभी कार्यकारिणी…

200

आम आदमी पार्टी ने जिले की सभी कार्यकारिणीयों को तुरंत प्रभाव से किया भंग..सर्वसम्मति से होगा पुनर्गठन…

आम आदमी पार्टी ने जिला नैनीताल की सभी जिला कार्यकारिणी, विधानसभाओ की कार्यकारिणी, नगर कार्यकारिणी व युवा मोर्चा जिला नैनीताल कार्यकारिणी को तुरंत प्रभाव से भंग कर दिया है।आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नैनीताल/ अल्मोड़ा जिला प्रभारी एस.पी.एस रावत ने कहा कि जल्दी ही आपस में वार्ता कर कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से पुनः गठन किया जाएगा।

आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नैनीताल/ अल्मोड़ा जिला प्रभारी एस.पी.एस रावत ने जम कर विपक्षी राजनीतिक दलों पर भड़ास निकाली।उन्होंने दोनों बड़े राजनीतिक दलों के लिए कहा कि बीजेपी व कांग्रेस पर भर्ती घोटालों से लेकर विधानसभा सचिवालय में अपने चहेतों को व रिश्तेदारों को नौकरी देने के मामले में उत्तराखंड का नाम डुबोने का काम किया है।

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नैनीताल जिला प्रभारी एस.पी.एस रावत ने उत्तराखंड में नियुक्ति व अन्य घोटालों की सी.बी.आई जाँच की माँग…

रावत ने कहा कि भाजपा सरकार जीरो टोरलेंस की बात करती हैं। और मुख्यमंत्री जी भी कह रहे हैं कि हम हर घोटाले की जांच करने को तैयार हैं चाहे वह किसी भी कालखंड में हुआ हो तो उनको अब उत्तराखंड में भर्ती घोटालों की जांच सीबीआई को सौंप देनी चाहिए।जिन मामलों की जांच एस.टी.एफ द्वारा करवाई जा रही हैं।वह पूरी तरह से नाकाफ़ी व असक्षम है।इसीलिए उक्त मामलों की जाँच केवल सी.बी.आई को ही सौंप दी जानी चाहिए।

जब आम आदमी पार्टी का उत्तराखंड में कोई मुकाम नही है।तो यह हाल…

आपको बता दें कि फिलवक्त नैनीताल जिले में आम आदमी पार्टी में दो धड़े नियुक्तियाँ कर रहे हैं।पार्टी में अंदरूनी कलह चरम पर है।अक्सर एक धड़े की नियुक्तियों पर दूसरा धड़ा सवाल खड़े करने शुरू कर देता है।अगर शीघ्र ही पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने मामले में निर्णय नही लिया तो आगे भी जूतों में दाल यूँ ही बंटती रहेगी। ज्ञात रहे कि 29 अप्रैल2022 को भी आम आदमी पार्टी ने केंद्रीय नेतृत्व को साथ लेकर विधानसभा चुनावों में भारी शिकस्त के चलते भी राज्य की सभी कार्यकारिणीयों को भंग कर दिया था।