दिल्ली की जनता ने एम.सी.डी से भाजपा को दिखाया बाहर का रास्ता..”आप” की होगी ताजपोशी…

299

जनता कहिंन…चूक गए चाणक्य…🤔

दिल्ली एम.सी.डी चुनावों में “आप” ने भाजपा के 15 साल पुराने किले को ढहा दिया है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने इन एम.सी.डी चुनावों में जी जान से अपनी ताक़त झोंक दी थी।साथ ही भारी धनबल का इस्तेमाल भी हुआ।झोपड़ पट्टी के इलाकों में पक्के मकान दिए जाने के प्रलोभन भी दिए गए।और पिछले एक साल से सभी जाँच एजेंसियों को “आप”नेताओं के पीछे लगा दिया था।फलस्वरूप पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे सतेंद्र जैन व मनीष सिसौदिया के क्षेत्रों में दुष्प्रचार के कारण “आप” को आँशिक सफलता मिली है।इन क्षेत्रों में भाजपा को जीत मिली है।

केंद्रीय नेतृत्व द्वारा झोंकी गई भारी भरकम ताक़त भी काम नही आयी.. दिल्ली की जनता ने एम.सी.डी से भाजपा को दिखाया बाहर का रास्ता…

आपको बता दें कि भाजपा ने दिल्ली में सभी एम.सी.डी को एकीकृत कर व वार्डों के परिसीमन कर, सैकड़ों सांसदों, विधायकों, सी.बी.आई,ई.डी व सभी संस्थाओं की बड़ी टीम के समर्थन के बाद भी भाजपा की हुई करारी हार हुई।भाजपा के बड़े चेहरे रहे मनोज तिवारी,मीनाक्षी लेखी,प्रवेश वर्मा,रमेश विदुड़ी के क्षेत्रों से पार्टी को बड़ी हार मिली है।आप के जेल में बंद विधायक व स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन व मनीष सिसौदिया के क्षेत्रों में भाजपा ने जीत दर्ज की है।पूर्वी दिल्ली से भाजपा को अधिक सफलता हाथ लगी है। लेकिन अभी भी भाजपा इस हार को स्वीकारने के लिए तैयार नही है लगती है।ट्वीट कर कहा जा रहा है कि मेयर हमारा होगा।लेकिन अभी भी किसी खेल की संभावना से इनकार नही किया जा सकता है।क्योंकि हार के बाद भी मेयर पद पर अपना दावा पेश करना कहीं न कहीं किसी राजनीतिक साज़िश की ओर इशारा करता है..?

हम दिल्ली को दुनिया के सबसे खूबसूरत शहर में बदलेंगे..आप सांसद राघव चड्ढा

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी को दिल्ली की जनता ने करारा जवाब दिया है। जनता ने उसी को वोट दिया है जो विकास के लिए काम करे। भाजपा ने अरविंद केजरीवाल पर जो कीचड़ फेंकने की कोशिश की थी।दिल्ली की जनता ने उनका एम.सी.डी से सफाया कर जवाब दिया है।उन्होंने कहा कि हम दिल्ली को दुनिया के सबसे खूबसूरत शहर में बदलेंगे।