हे राम..सर में उस्तरा फिराकर लगाया बिच्छू..और फिर मुर्गा बनाकर कर दी धुनाई…..अव वीडियो हो गया वायरल….हिन्दू मंदिर में चोरी करते पकड़े गए थे ये आरोपी..

381

नैनीताल – कहते है जैसी करनी वैसी भरनी..जी हां नैनीताल के रामगढ़ में ऐसा ही मामला सामने आए है। यहां ग्रामीणों से चोरों की पहले तो खूब कुटाई की फिर बाल भी काट डाले और बिच्छू लगाकर शहर में जुते की माला डालकर घुमा दिया अब वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
दरअसल बुधवार से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस वीडियो में दो युवकों के बाल काटने के साथ बिच्छू घास लगाने के बाद दोनों युवकों को जूतों की माला के साथ बाजार में मुर्गा बनाते हुए उन्हें घुमाते हुए देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो रामगढ़ ब्लॉक के नैकाना गांव का बताया जा हैं। तीन दिन पहले रामगढ़ ब्लॉक के नैकाना गांव में यूपी के दो युवकों को स्थानीय लोगों ने सैम मंदिर से घंटी चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। जिसके बाद लोगों ने दोनों युवकों के सिर के बाल काटने के साथ बिच्छू की घास लगाने के बाद उन्हें जूतों की माला पहनाने के साथ उन्हें बाजार में मुर्गा बनाकर घुमाया। यही नहीं दोनों युवकों की जमकर धुनाई भी की और बाद में दोनों को भवाली पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों पर मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश के वहां से जेल भेज दिया। दोनों आरोपी यूपी निवासी होने के साथ मुस्लिम समुदाय से हैं। वहीं अब ऐसे में जहां बुधवार से सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रही हैं तो पुलिस पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं की चोरों के साथ ऐसी घटना को अंजाम देने वालों पर पुलिस ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। हालांकि हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं…

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।