पबजी ने बना दी जोड़ी.. पबजी खेलते खेलते हुआ प्यार, बंध गए विवाद के बंधन में

103

डीएसबी परिसर में बीएससी की छात्रा का पबजी ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान मध्य प्रदेश के युवक से संपर्क हुआ और यह रिश्ता प्रेम प्रसंग में तब्दील हो गईं। जिसके बाद छात्रा नैनीताल से मध्य प्रदेश पहुंची और दोनों ही विवाद के बंधन में बंध गए। मामला तब उजागर हुआ जब छात्रा की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद नैनीताल पुलिस ने युवती की लोकेशन ट्रेस की।
जानकारी के अनुसार यूएस नगर निवासी के स्वजनों ने डीएसबी परिसर में पढ़ रही बेटी के गुम हो जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। इधर गुमशुदगी के बाद कोतवाली पुलिस ने युवती की तलाश शुरू की। मोबाइल फोन की लोकेशन मध्य प्रदेश मिलने पर कोतवाली एसआई अविनाश मौर्य पुलिस टीम के साथ मध्य प्रदेश रवाना हो गए। जहां काफी तलाश के बाद उन्हें युवती मिल गई। अविनाश मौर्य ने बताया कि युवती ने मध्यप्रदेश में अपने प्रेमी के साथ विवाह रचा लिया है।
बताया जा रहा है कि दो साल पहले पबजी खेलने के दौरान युवती का संपर्क मध्य प्रदेश के युवक से हुआ। दो वर्ष तक दोनों में बातचीत प्रेम प्रसंग में बदल गयी। शादी का प्लान बनाकर युवक ने युवती को मध्यप्रदेश बुला लिया। जहां अब दोनों विवाह कर चुके हैं।
इधर एमपी पहुंची पुलिस के साथ युवती ने आने को मनाही कर दी। दोनों के बालिग होने के कारण एक दिन पूर्व युवती को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने को पेश होने का नोटिस देखकर वह लौट रहे हैं। युवती को गए हुए 10 दिन का समय दिया गया है।