गुजरात में भाजपा को मिली बड़ी जीत पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि “मोदी है मैज़िक और राहुल है ट्रैजिक”..जबकि एक राज्य भाजपा को तो दूसरा काँग्रेस के खाते में…

157

गुजरात में भाजपा को मिली जीत पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि “मोदी है मैज़िक और राहुल है ट्रैजिक”..जबकि एक राज्य भाजपा को तो दूसरा काँग्रेस के खाते में…

देश में दो राज्यों हिमांचल व गुजरात के चुनावीं नतीज़े बेहद चौंकाने वाले रहे हैं।जहाँ गुजरात में भाजपा ने ऐतिहासिक विजय दर्ज की है।वहीं हिमांचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में काँग्रेस पार्टी ने विजय पथ पर अग्रसर होकर बीजेपी का चुनावीं रथ रोक दिया है।

नरेंद्र का रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़ेगा..प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री मोदी के पूर्व बयान के निकले है मायने.. ठीक मोदी जी के कहेनुसार बीजेपी ने गुजरात में विधानसभा चुनाव में सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं।27 वर्षों के शासन के बाद भी गुजरात की जनता ने भाजपा को ही पुनः पसंद किया है।फिलवक्त बीजेपी 157 सीटों पर काबिज़ हुई है। कांग्रेस राज्य में अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही है।जहाँ पिछले चुनावों में काँग्रेस ने 77 सीट जीती थी।इन चुनावों में उसे केवल 17 सीटें मिलती दिख रहीं हैं। आम आदमी पार्टी को केवल 5 सीटें व अन्य को 3 सीटें मिलती दिख रही हैं।

जयराम ठाकुर ने दिया इस्तीफ़ा.. भूपेंद्र पटेल की ताजपोशी 12 दिसंबर को पुनः होगी।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने इस जीत को प्रदेशवासियों की जीत बताया। लेकिन हिमांचल प्रदेश की हार पर बीजेपी के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद भी कन्नी काटते हुए दिखाई दिए।ऐसे में कहना होगा कि दो राज्यों के विधानसभा चुनावों में एक भाजपा को तो दूसरा काँग्रेस के हिस्से में आया है।बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि मोदी है मैज़िक और राहुल है ट्रैजिक..इन चुनावों में पूरी तरह से फेल ही दिखाई दिया।क्योंकि दो राज्यों में से भाजपा ने भी एक राज्य खो दिया है।हिमांचल हारने पर जयराम ठाकुर ने राज्यपाल को अपना इस्तीफ़ा सौंप दिया है।और भूपेंद्र पटेल की ताजपोशी 12 दिसंबर को पुनः होगी।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।