खबर ..आरा ग्रुप के एमडी अंशु मलिक के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी…चैक बाउंस होने पर कोर्ट ने जारी किया वारंट…आपके साथ भी है क्या कोई बिजनेस डील तो ध्यान दें .

194

नैनीतात – आरा ग्रुप के एमडी अंशु मलिक के खिलाफ कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किए हैं।अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट नैनीताल द्वारा ये वारंट चेक बाउंसिंग के मामले में जारी किए गए हैं आरोप है आरा ग्रुप के एमडी अंशु मलिक द्वारा नैनीताल के भारत टेंट हाउस को ₹122000 का चेक दिया गया था जो चेक बाउंस हो गया जिसके उपरांत भारत टेंट हाउस द्वारा उक्त चेक के संबंध में दिनांक 8/8/2022 को नैनीताल मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की न्यायालय में वाद दायर किया गया जहां अंशु मलिक को न्यायालय में समन भेजा गया न्यायालय में नियत तिथि पर ना आने के कारण अंशु मलिक के न्यायालय द्वारा जमानती वारंट जारी किए गए हैं जिसमें 1 दिसंबर को अंशु मलिक को पेश होना है.
आपको बतादें की अंशु मलिक द्वारा कई होटलों के साथ भी बिजनेस डील की है तो कई दुकान और अन्य सामान के विक्रेताओं के साथ ही काम करने के लिए बातचीत हुई थी। बाकायदा नैनीताल में आरा ग्रुप ने खुद को लॉंच भी किया था और अपनी भावी कार्ययोजना भी रखी थी लेकिन अब कोर्ट से एक मामले में जमानती वारंट जारी होने के बाद अब अंशु मलिक पर संकट है।